फिल्म निर्माण एक आसान काम नहीं है, निर्देशक, निर्माता, अभिनेता या फिल्म में काम करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए हो। लेकिन हर बार और फिर ऐसे समय होते हैं जब कुछ मुद्दों को महसूस नहीं किया जाता है। इस तरह के एक विशेष चैट में एक बार के बारे में याद दिलाना Bollywood Hungama, अनुभवी फिल्म कॉमेडियन जॉनी लीवर अपने जीवन के एक भावनात्मक क्षण को याद करते हैं, जहां वे अंदर उदास थे, लेकिन एक हास्य प्रदर्शन देना था, और शाहरुख खान के अलावा किसी ने उनकी मदद नहीं की।

जॉनी लीवर उस समय के बारे में बात करते हुए भावुक हो जाते हैं जब शाहरुख खान ने उनकी मदद की

घटना के बारे में बात करते हुए लीवर कहते हैं, “कई बार मैं कुछ व्यक्तिगत मुद्दों से गुजर रहा था और एक कॉमेडी दृश्य फिल्माना था। ऐसा ही एक समय था जब मेरे पिता का ऑपरेशन होना था, मैं इसके साथ पहले से काबिज था, लेकिन मुझे अभी भी एक कॉमेडी सीक्वेंस शूट करना था। अब मैं अपने व्यक्तिगत मुद्दों को काम में बाधा नहीं बनने देता, इसलिए उस समय मैंने इस मुद्दे पर किसी को नहीं बताया था। मैं नहीं जानता कि कैसे, लेकिन शाहरुख खान मेरे कमरे में आए और कहा कि उन्होंने मेरे पिता के बारे में सुना और उनके बारे में पूछताछ कर रहे थे। यहाँ मैं एक कॉमेडी सीन के लिए तैयार हो रहा था, इसलिए मैंने इस मुद्दे को रेखांकित करने की कोशिश की। लेकिन उसने यह कहना जारी रखा कि अगर मुझे कुछ चाहिए तो मैं उसे बता सकता हूं। यह फिल्म के दौरान था Badshah। “


अनुभवी कॉमेडियन ने एक और घटना के बारे में भी बात करना जारी रखा, लेकिन शाहरुख खान उनकी सहायता के लिए कैसे आए, इस बारे में फिर से बताने के दौरान, लीवर अभी भी इस तरह के इशारे के साथ स्पर्श किया गया था।

यह भी पढ़ें: अबू धाबी में पठान की शूटिंग के लिए शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।