अभिनेता राहुल रॉय जिन्हें हाल ही में कारगिल में चरम मौसम की स्थिति में शूटिंग के दौरान मस्तिष्क आघात हुआ था, वर्तमान में ठीक हो रहे हैं। अभिनेता मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती है। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें श्रीनगर से मुंबई ले जाना पड़ा।

निर्देशक नितिन गुप्ता का कहना है कि राहुल रॉय को एक निवारक उपाय के रूप में एक स्टेंट की आवश्यकता है;  अभिनेता की मदद के लिए वित्तीय सहायता चाहता है

अपने स्वास्थ्य की स्थिति को अपडेट करते हुए, उनके दोस्त और निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता ने कहा कि अभिनेता को भविष्य के हमलों को रोकने के लिए एक स्टेंट की आवश्यकता हो सकती है। उन्होंने कहा कि अभिनेता के स्थिर होने के बाद डॉक्टर स्टेंट प्रक्रिया को आगे बढ़ाएंगे। नितिन ने टैब्लॉइड के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि वह अभिनेता के चिकित्सा खर्चों को कवर कर रहा है क्योंकि वह वर्तमान में अपना खाता संचालित करने की स्थिति में नहीं है। निर्देशक ने लोगों से यह भी पूछा कि क्या वे आर्थिक रूप से मदद करने के लिए तैयार हैं, एक बार ठीक होने पर अभिनेता क्षतिपूर्ति करेगा।

राहुल के बेहोश होने की अफवाहों के बारे में बात करते हुए, नितिन ने कहा कि वह मेडिकल स्टाफ और राहुल के जुड़वां रोहित के साथ लगातार संपर्क में है। नितिन को रोहित ने बताया कि राहुल की फिजियोथेरेपी और स्पीच थेरेपी अच्छी चल रही है और वह सचेत है।

नितिन ने आगे कहा कि डॉक्टरों ने कहा कि भविष्य में मस्तिष्क संबंधी घटनाओं को रोकने के लिए मध्य मस्तिष्क धमनी में एक स्टेंट की आवश्यकता होती है। प्रक्रिया एक महंगी है। जबकि नितिन ने कहा कि वह अभी के लिए खर्च को संभाल सकते हैं, उन्होंने कहा कि राहुल की मदद करना आसान होगा अगर कोई वित्तीय मदद करना चाहेगा।

यह भी पढ़ें: कारगिल में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक हुआ

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।