इस हफ्ते की शुरुआत में, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी के गौतम बौद्ध नगर में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी पर चर्चा करने के लिए हिंदी फिल्म निर्माताओं और निर्माताओं से मिलने के लिए मुंबई में थे। बात करने के लिए अक्षय कुमार भी उनसे मिले राम सेतु और चर्चा करें कि वह वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना चाहता था।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद राम सेतु के लिए अयोध्या में शूटिंग के लिए अक्षय कुमार पहुंचे

चूँकि यह फिल्म एक पुल (सेतु) का निर्माण करके सभी भारतीयों की चेतना में भगवान राम के आदर्शों को रखने के बारे में है, जो आने वाली पीढ़ियों को जोड़ेगी, यह कथित तौर पर एक आदमी की यात्रा है जो यह जानने की कोशिश कर रहा है कि क्या राम सेतु एक मिथक है या नहीं। चूंकि अक्षय कहानी को यथासंभव वास्तविक रखना चाहते हैं, इसलिए वह और उनके निर्देशक अभिषेक शर्मा अयोध्या सहित वास्तविक स्थानों पर फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं। ऐसा लगता है जैसे योगी आदित्यनाथ के साथ अक्षय कुमार की मुलाकात फलदायी रही। एक दैनिक के अनुसार, वे 2021 के मध्य में यूपी में शूटिंग को बंद करना चाहते हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अक्षय कुमार अगले स्टार में होंगे बेलबॉटम, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, सोर्यवंशी, तथा बच्चन पांडे

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग: अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म के लिए मिशन के निदेशक जगन शक्ति के साथ फिर से जुड़ेंगे

अधिक पृष्ठ: राम सेतु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।