मार्च में राष्ट्रव्यापी तालाबंदी की घोषणा किए जाने के कुछ ही दिन बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी एक्शन थ्रिलर, थमडम के लिए दिल्ली में निर्देशक वर्धन केतकर के साथ निर्देशक के रूप में शूटिंग शुरू करने की ठानी। हालांकि, पिछले आठ महीनों में चीजों ने बड़े पैमाने पर बदलाव किया है। बॉलीवुड Hungama ने विशेष रूप से पता लगाया है कि अब के लिए एक्शन थ्रिलर को अनिश्चित काल के लिए रोक दिया गया है।

“सिद्धार्थ एक डबल रोल थ्रिलर में अभिनय करने के लिए बहुत उत्साहित थे, और हालांकि, लॉकडाउन ने उन्हें अपनी पसंद को आत्मसात करने का समय दिया। उन्होंने महसूस किया कि अनुकूलन चिह्न तक नहीं था और इसलिए, अगस्त के अंत से, वह अपने निर्देशक, वर्धन केतकर के साथ खुद स्क्रिप्ट पर बैठ गए। उन्होंने हालांकि अनुकूलन के लिए कई ड्राफ्ट तैयार किए; उनमें से कोई भी हिंदी संवेदनशीलता के अनुसार अच्छी तरह से फिट नहीं हो सकता था। सिड को लगता है कि फिल्मों के लिए दर्शकों की खपत का पैटर्न महामारी में बदल जाएगा और किसी भी चीज के लिए उस पर हस्ताक्षर नहीं करना चाहता है, जिस पर उसे थोड़ी सी भी शंका है, क्योंकि वह अपने प्रशंसकों और सिनेगो के लिए निकलने वाली सामग्री के बारे में जिम्मेदार महसूस करता है। जब सिद्धार्थ और उनके निर्माता भागीदारों, मुराद खेतानी और भूषण कुमार ने फिल्म को होल्ड पर रखने का फैसला किया, “एक स्रोत का कहना है।

यह सब नहीं है, तीनों अब एक और फिल्म पर सहयोग करने की तलाश में हैं और वे रीमेक से लेकर एक नई स्क्रिप्ट तक के विकल्प तलाश रहे हैं। “सिड मुराद खेतानी और भूषण कुमार के लिए एक फिल्म करने के लिए प्रतिबद्ध है, और जिस परियोजना पर वे सहयोग कर रहे हैं, उसके बारे में मार्च अंत तक अधिक स्पष्टता होगी। जबकि थदाम को फिलहाल रोक दिया गया है, आप कभी नहीं जानते हैं, अगर वे पैन-भारतीय दर्शकों के लिए स्क्रिप्ट को फिर से काम करके किसी चमत्कार को खींचने का प्रबंधन करते हैं। लेकिन जैसा कि चीजें वर्तमान में हैं, थदाम बैक बर्नर पर है, “स्रोत ने आगे कहा।

इस बीच, सिड फरवरी से निर्माता रॉनी स्क्रूवाला की आगामी जासूस थ्रिलर की शूटिंग शुरू कर देगा और दिसंबर के मध्य तक स्टाइलिश जासूस की भूमिका के लिए तैयार हो जाएगा। “एक जासूस होने के नाते, सलमान खान और ऋतिक रोशन के साथ तुलना करने के लिए बाध्य है। हालांकि, एक चरित्र को डिजाइन करने में एक सचेत प्रयास किया गया है जो कि दोनों सुपरस्टार ने क्या किया है, उससे अलग है बाघ तथा युद्ध। यह एक उत्कृष्ट जासूसी थ्रिलर है, जिसकी ताकत अन्य दो फिल्मों के विपरीत, रोमांच में निहित है, जो थ्रिल और एक्शन का मिश्रण थी। सिड के लिए वॉच-आउट अवतार से पहले कभी नहीं देखा गया। ”

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​शांतनु बागची और अमर बुटाला के साथ एक फिल्म साइन करते हैं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *